पुलवामा आतंकी हमले को लेकर केंद्रीय सुरक्षा समिति की बैठक आज (पढ़ें 15 फरवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 05:31 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): जम्मू कश्मीर की सुरक्षा स्थिति पर विचार विमर्श के लिए केन्द्रीय मंत्रिमंडल की सुरक्षा मामलों की समिति (सीसीएस) की शुक्रवार को बैठक होगी। सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह बैठक पुलवामा की फिदायिन हमले की घटना की पृष्ठभूमि में हो रही है जिसमें 39 सीआरपीएफ कर्मी शहीद हुए हैं। सूत्रों ने बताया कि यह बैठक शुक्रवार को सुबह सवा नौ बजे होने की संभावना है।
PunjabKesari
राजनाथ सिंह जाएंगे जम्मू-कश्मीर
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बृहस्पतिवार को जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक से बातचीत की और सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादियों के घातक हमले के बाद की राज्य की स्थिति का जायजा लिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। सिंह ने बिहार में अपने सभी कार्यक्रमों को भी रद्द कर दिया है। राजनाथ सिंह आज जम्मू कश्मीर कर सकते हैं।
PunjabKesari
एनआईए टीम, एनएसजी कमांडो आज जाएंगे पुलवामा
पुलवामा आतंकी हमले की जांच के लिए आज एनआईए की टीम जम्मू-कश्मीर के लिए जाएगी। जांच एजेंसी के साथ एनएसजी के जवान भी श्रीनगर रवाना होंगे। बता दें कि गुरुवार को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन आतंकी हमला हुआ, जिसमें 44 जवान शहीद हो गए।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाएंगे हरी झंडी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश की सबसे तेज चलने वाली हाईस्पीड ट्रेन “वंदे भारत एक्सप्रेस” को दिल्ली से हरी झंडी दिखाएंगे। वंदे भारत एक्सप्रेस दिल्ली से वाराणसी के बीच चलाई जाएगी। यह ट्रेन कानपुर और इलाहाबाद दो स्टेशन पर रुकेगी। हाल ही में वंदे भारत एक्सप्रेस की किराया सूची भी सामने आई।
PunjabKesari
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह छत्तीसगढ़ दौरे पर
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज यहां पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने बताया कि शाह आज एक दिवसीय छत्तीसगढ़ प्रवास पर आ रहे हैं। वह बूढ़ातालाब स्थित इंडोर स्टेडियम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।   
PunjabKesari
खेल
क्रिकेट : ईरानी कप क्रिकेट टूर्नामैंट-2019
PunjabKesari
क्रिकेट : बिग बैश लीग-2018/19
फुटबॉल : हीरो इंडियन सुपर लीग-2018/19  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News