BJP ऑफिस में हुई मुख्यमंत्रियों की बैठक, PM Modi और CM Yogi समेत ये नेता रहे मौजूद

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 08:54 PM (IST)

नेशनल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी के मुख्यमंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने के लिए पार्टी ऑफिस पहुंचे। पीएम मोदी की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री परिषद की बैठक शुरू हो चुकी है। इस बैठक में हिस्सा लेने बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री पार्टी ऑफिस पहुंच चुके हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय, राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी इस बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे हैं।
 

यूपी बीजेपी का मुद्दा सुलझाने को भी होगी बैठक!
वहीं इसके बाद उत्तर प्रदेश को लेकर सीएम योगी और बीजेपी की टॉप लीडरशिप के बीच यूपी को लेकर अहम बैठक हो सकती है। कयासों का बाजार गर्म है. सब जानना चाहते हैं कि आखिर यूपी में क्या खिचड़ी पक रही है। दरअसल, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बीजेपी के कमोबेश सारे विधायकों से बात कर चुके हैं। उधर डिप्टी सीएम केशव मौर्य भी दर्जनों विधायकों से मिल चुके हैं। आखिर इन बैठकों का मकसद क्या है? इसका जवाब हर कोई तलाश रहा है। वहीं सियासी गहमागहमी को लेकर विपक्ष लगातार बीजेपी पर निशाना साध रहा है। अखिलेश यादव लगातार चुटकी लेकर बीजेपी की डबल इंजन सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

बता दें कि शनिवार यानी 27 जुलाई को दिल्ली में नीति आयोग (NITI Ayog) की बैठक हुई। इस बैठक की अध्यक्षता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की। बैठक में बीजेपी शासित मुख्यमंत्रियों के अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू समेत कई अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहे। नीति आयोग की बैठक में पश्चिम बंगा की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी हिस्सा लिया। लेकिन ममता बैठक के बीच में ही बाहर निकल आईं और उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें बैठक में बोलने नहीं दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News