विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, अंतिम संस्कार के बाद मायके वालों को दी सूचना

9/12/2019 1:22:38 PM

नेशनल डेस्क: रोहिणी जिले के कंझावाला इलाके में एक नवविहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। ससुराल वालों ने शव का अंतिम संस्कार कराने के बाद मामले की सूचना लड़की के परिवार वालों को दी। वहीं लड़की के परिवार वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है। डीसीपी एसडी मिश्रा के अनुसार मृतका की पहचान मीना (26) के रूप में हुई है। फिलहाल पूरे मामले की जांच क्षेत्रीय एसडीएम कर रहे है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार मीना परिवार के साथ कैथल हरियाणा की रहने वाली थी। मीना के छोटे भाई राजीव ने बताया कि फरवरी 2014 में मीना की शादी कुंझावला स्थित कुतबगढ़ निवासी अजय के साथ की थी। राजीव के अनुसार उनकी बहन के साथ ससुराल पक्ष के लोग मारपीट करते थे। इधर अजय भी नशे का आदी हो गया था। 

PunjabKesari

अंतिम संस्कार के बाद किया कॉल 
राजीव के अनुसार रविवार दोपहर को ससुराल पक्ष ने कॉल करके बताया कि उनकी बहन की तबीयत ज्यादा खराब हो गई है। आप सभी लोग आ जाओं। इधर मीना का पूरा परिवार कैथल से कुतुबगढ़ के लिये निकला। आधे रास्ते पहुंचने पर ससुराल पक्ष से दोबारा कॉल आया कि मीना का अंतिम संस्कार करवा रहे है। जिसपर मीना के पिता लक्की राम ने अंतिम संस्कार करवाने से मना कर दिया। 

PunjabKesari

राजीव के अनुसार जब वह शमशान घाट पहुंचे तो पता चला अंतिम संस्कार हो गया है। मीना के परिवार वालों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मीना के परिवार के बयान पर केस दर्ज कर एसडीएम को मामले की सूचना दी। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आयेंगे। उसके आधार पर आगे की कर्रवाई की जायेगी। 

 

दो दिन पहले ही हुई थी बात 
मीना के भाई राजीव ने बताया कि दो दिन पहले ही मीना ने मां से फोन पर बात की थी। मीना ने मां से कहा था कि अजय अपना खुदका कोई काम करना चाहता है। जिसके लिये दो लाख रुपये की मदद कर दो। इधर रविवार शाम ससुराल पक्ष ने घटना की सूचना दी।
 


vasudha

Related News