8 साल के प्यार के साथ हैवानियत, बेवफाई के शक में टुकड़े-टुकड़े कर नाले फेंका

punjabkesari.in Friday, Dec 09, 2016 - 04:13 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली में 8 साल से साथ रह रही लिव-इन पार्टनर की कथित तौर पर हत्या करने का मामला सामने अाया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने हत्या के अाराेप में 48 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसने हत्या के बाद शव के टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर ठिकाने लगा दिए। हत्या की वजह यह बताई जा रही है कि आरोपी को अपने लिव-इन पार्टनर पर बेवफा होने का संदेह था। 

हथौड़े से सिर पर वार
पुलिस काे दिए बयान में अराेपी बलराम ने कबूल किया कि वह तमिलनाडु की अनारकली के साथ पिछले 8 सालों से रह रहा था। उसे शक था कि अनारकली के दूसरे मर्दों के साथ अवैध संबंध थे। एक दिसंबर रात काे बलराम का अनारकली के साथ झगड़ा हुआ, जिसके बाद उसने हथौड़े से अनारकली के सिर और पीठ पर प्रहार किया।इसके बाद उसने शव को दो हिस्सों में काटा। एक हिस्सा पास के नाले में फेंका, जबकि दूसरा हिस्सा उसी इलाके में कहीं और ठिकाने लगाया।

नाले में कटा हुअा मिला शव 
पुलिस के मुताबिक, 3 दिसंबर काे किसी ने फाेन के जरिए उन्हें सूचना दी कि बिना पांव के एक शव कैप्टन गौर मार्ग पर एक नाले में फेंका गया है। इसके अगले दिन श्रीनिवास पुरी में एक नाले में शव का दूसरा हिस्सा पाए जाने के बारे में फोन आया था। मामले की जांच करने पर सारा सच पुलिस के सामने अा गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News