ममता ने मोदी पर साधा निशाना, कहा- चुनाव के समय चाय वाले, बाद में राफेल वाले

punjabkesari.in Friday, Feb 08, 2019 - 06:36 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि चुनाव के समय पीएम चाय वाले हो जाते हैं और उसके बाद राफेल वाले। ममता ने कहा कि मुझे पीएम के बारे में बात करते हुए शर्म महसूस होती है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि अगर आप हमारे साथ पंगा लेंगे तो मैं चंगी हो जाऊंगी। वो डरते हैं क्योंकि हम साथ काम कर रह हैं। मैं कभी नहीं डरी, मैंने हमेशा अपनी लड़ाई लड़ी है। मैने हमेशा "मां-माटी-मानुष" का सम्मान किया है। यह दुर्भाग्य है कि वह कैसे की ताकत कारण पीएम बन गए हैं।
PunjabKesari
ममता बनर्जी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि आखिर क्यों आरबीआई से लेकर सीबीआई तक सभी पीएम को बाय-बाय बोल रहे हैं? वो देश के बारे में नहीं जानते। वो गोधरा और अन्य टकराव होने के बाद यहां पर आए हैं। वो राफेल के मास्टर हैं। पीएम नोटबंदी के मास्टर हैं। वो भ्रष्टाचार के मास्टर हैं और वो अहंकार के मास्टर हैं।
PunjabKesari
वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में कांग्रेस और ममता सरकार पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि हम सबका साथ, सबका विकास की नीति के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने मजदूरों के बैंक खाते खुलवाए। साथ ही बागान के मजदूरों के खाते भी खुलवाए।
PunjabKesari
पीएम मोदी ने ममता के गढ़ में कहा कि भाजपा सरका ने बंद पड़े बागान खुलवाने का काम कियाहै। हमने असंगठित कर्मचारियों को अब पेंशन देने का काम किया है। पीएम ने कहा कि नॉर्थ बंगाल से मेरा एक खास रिश्ता बी है और ये रिश्ता आपको मालूम है। ये रिश्ता चाय का रिश्ता है। आप चाय उगाने वाले हैं और मैं चाय बनाने वाला हूं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News