लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को ममता ने दिया झटका, इकलौता विधायक टीएमसी में शामिल

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 04:12 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल विधानसभा में कांग्रेस के इकलौते विधायक बायरन बिस्वास सोमवार को सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में पश्चिम मेदिनीपुर जिले में पार्टी में शामिल हो गये। मुर्शिदाबाद जिले में अल्पसंख्यक बहुल सागरदिघी निर्वाचन क्षेत्र से विधायक बिस्वास सत्तारूढ़ पार्टी के जनसंपर्क अभियान तृणमूल नवज्वार के दौरान घाटाल क्षेत्र में टीएमसी में शामिल हो गए।

तृणमूल कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘‘आज जनसंजोग यात्रा के दौरान अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में सागरदिघी के कांग्रेस विधायक बायरन बिस्वास हमारे साथ शामिल हुए। हम उनका तृणमूल कांग्रेस परिवार में तहे दिल से स्वागत करते हैं।''

टीएमसी के ट्वीट में कहा गया, ‘‘भाजपा की विभाजनकारी और भेदभावपूर्ण राजनीति के खिलाफ लड़ने के अपने संकल्प को मजबूत करने के लिए, आपने सही मंच चुना है। साथ मिलकर, हम जीतेंगे।'' बिस्वास ने इस साल की शुरुआत में हुए उपचुनाव में कांग्रेस के टिकट पर सागरदिघी सीट जीती थी। इस तरह राज्य विधानसभा में कांग्रेस का खाता खुला था, क्योंकि 2021 के विधानसभा चुनावों में पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News