ममता बनर्जी का ऐलान- इस बार नंदीग्राम से लड़ूंगी चुनाव, दल बदलने वालों की चिंता नहीं

2021-01-18T15:07:17.327

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नंदीग्राम सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की, जहां से 2016 में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार शुभेन्दु अधिकारी ने चुनाव जीता था। भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच इन दिनों राजनीतिक जंग चल रही है। बता दें कि पहले ममता बनर्जी भवानीपुर से चुनाव लड़ती आई हैं लेकिन इस बार शुभेन्दु अधिकारी के बागी होने और भाजपा में जाने के बाद मुख्यमंत्री ने ऐलान किया कि वो नंदीग्राम से लड़ेंगी। नंदीग्राम में एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि दल बदलने वालों की चिंता नहीं है, जब तृणमूल कांग्रेस का गठन किया गया था, तब उनमें से कोई साथ नहीं था।

PunjabKesari

ममता ने कहा कि कुछ लोग इधर-उधर भाग रहे हैं, लेकिन यह स्पष्ट हैं कि बंगाल में इस बार भी कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। शुभेन्दु अधिकारी पर निशाना साधते हुए ममता ने कहा कि नंदीग्राम का आंदोलन किसने किया, इसपर उन्हें किसी से ज्ञान लेने की जरूरत नहीं है।

PunjabKesari

बता दें कि इसी साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं। चुनावों को देखते हुए भाजपा और तृणमूल कांग्रेस दोनों ने कमर कस ली है। भाजपा का इस बार मिशन बंगाल है। भाजपा का दावा है कि इस बार बंगाल में जीत कमल की ही होगी।

PunjabKesari


Content Writer

Seema Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News