मोदी सरकार पर भड़की ममता, पूछा- तलवारों से किसका काटना चाहते हो गला ?

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2019 - 04:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा लोगों को गुमराह करने के लिए धर्म का इस्तेमाल कर राजनीतिक लाभ हासिल करने की कोशिश कर रही है। उन्होंने राज्य के विभिन्न हिस्सों में सशस्त्र राम नवमी रैलियों के लिए भी पार्टी पर निशाना साधा।
 PunjabKesari

ममता ने दार्जिलिंग में तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार अमर सिंह राय के पक्ष में एक चुनावी रैली में कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर लोगों को गुमराह कर रही है। चुनाव से पहले वे इसे बंगाल में लोगों को विभाजित करने के लिए एक औजार के रूप में उपयोग कर रहे हैं। बंगाल की संस्कृति कभी भी हिंसा की राजनीति का समर्थन नहीं करती है। वे तलवारों और गदाओं के साथ रैलियां निकाल रहे हैं। 
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने सवाल किया कि आप तलवारों से किसका गला काटना चाहते हैं? गदा से किसका सिर चूर करना चाहते हैं? उन्होंने जोर दिया कि वह पश्चिम बंगाल में एनआरसी की अनुमति नहीं देंगे। भाजपा कहती है कि वे बंगाल में एनआरसी का संचालन करेंगे। 
PunjabKesari
ममता ने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने भाजपा के विपरीत, दार्जिलिंग सीट से एक भूमिपुत्र को मैदान में उतारा है जबकि भाजपा ने मणिपुर के एक निवासी को उम्मीदवार बनाया है। यह दुखद है कि भाजपा को  दार्जिलिंग  में कोई उम्मीदवार नहीं मिला और उन्हें चुनाव लडऩे के लिए मणिपुर से उम्मीदवार लाना पड़ा। उन्होंने दावा किया कि भाजपा केंद्र में वापस सत्ता में नहीं आएगी और कई राज्यों में सीटें नहीं जीत पाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News