ममता का मोदी सरकार पर आरोप, कहा- बंगाल को हर बार लौटा दिया जाता है खाली

punjabkesari.in Wednesday, May 13, 2020 - 05:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक से कुछ हासिल नहीं हुआ और राज्य की अनदेखी की गयी है। बनर्जी ने सचिवालय में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान यह बात कही।

 

ममता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई बैठक से बंगाल को कुछ हासिल नहीं हुआ। केन्द्र सरकार की ओर से अभी तक बंगाल के हिस्से का कोष जारी नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री के साथ बैठक के दौरान कई मुद्दे उठाए लेकिन मैं यह कहना चाहूंगी कि हमें हर बार खाली हाथ ही लौटना पड़ता है। हमें अभी तक अपने हिस्से का कोष नहीं मिला है।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं सभी राज्यों के लोगों को आश्वस्त करना चाहती हूं कि बंगाल के लोग संघवाद की भावना का सम्मान करते हुए द्दढ़ता से आपके साथ खड़े हुए हैं और हमारे लिए सर्वप्रथम मानवता की भावना है। मेरी विनम्र अनुरोध है कि संघीय ढांचे को न तोड़े। इस संकट से निपटना हमारी जिम्मेदारी है और हम लगातार ऐसा करते रहेंगे लेकिन यदि आप फैसला लेने के बाद बैठक करेंगे तो ऐसी बैठक का क्या लाभ होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News