अंबानी की शादी में शामिल होने से पहले ममता मुंबई में शरद पवार, उद्धव ठाकरे और अखिलेश यादव से मुलाकात करेंगी

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 08:40 AM (IST)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि वह देश की मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा करने के लिए शुक्रवार को मुंबई में शिवसेना (यूबीटी) के प्रमुख उद्धव ठाकरे और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा-एसपी) प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करेंगी। मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई रवाना होने से पहले बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान बनर्जी ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात करेंगी। 

उन्होंने कहा, "मैं मुंबई जा रही हूं जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मुकेश अंबानी जी के बेटे की शादी हो रही है। उन्होंने कई बार आमंत्रित किया है और मुकेश अंबानी जी बंगाल के निमंत्रण पर कई बार 'विश्व बांग्ला सम्मेलन' में शामिल हुए हैं। मैं शायद नहीं जाती लेकिन मुकेश जी, उनके बेटे और नीता जी सहित उन्होंने मुझे बार-बार आने के लिए कहा इसलिए मैंने जाने का फैसला किया है।" 

मुंबई में अपने राजनीतिक कार्यक्रमों के बारे में पूछे जाने पर तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ने कहा कि वह कल राजनीतिक चर्चा के लिए उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगी क्योंकि लोकसभा चुनाव के बाद से उनकी मुलाकात नहीं हुई है। उन्होंने कहा, "मैं शरद जी के घर भी जाऊंगी और उनसे भी मिलने का समय तय कर लिया है। अखिलेश भी कल आ रहे हैं और मैं उनसे भी मिल सकती हूं। मैं परसों वापस आऊंगी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News