'जय श्री राम' के नारे से भड़की ममता, काफीला रोक कर BJP कार्यकर्ताओं को दी चेतावनी(Video)

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2019 - 12:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हिन्दू विरोधी होने का आरोप झेल रही पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह भाजपा कार्यकर्ताओं पर भड़कती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल उनके यह नाराजगी 'जय श्री राम' के नारों को लेकर थी।


पश्चिम बंगाल के चंद्रकोण में सीएम का काफिला गुजर रहा था इसी बीच बीजेपी कार्यकर्ताओं ने 'जय श्री राम' का नारा लगाना शुरू कर दिया। ममता ने काफिला रुकवाया और जैसे ही वह कार से उतरीं तो नारे लगा रहे लोग भाग निकले। इस पर उन्होंने ललकारते हुए कहा कि 'कहां भाग रहे हो, इधर आओ। 
PunjabKesari

बाद में चंद्रकोण और घाटल में रैलियों के दौरान ममता ने ये मुद्दा उठाते हुए कहा कि जो लोग इस तरह से नारेबाज़ी कर रहे हैं, होशियार रहें क्योंकि 23 मई को चुनाव का नतीजा आने के बाद उन्हें इसका अंजाम भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि उन लोगों को याद रखना चाहिए कि चुनाव के बाद भी उन्हें यहीं रहना है। सीएम ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर गाली देने का आरोप लगाया। 
PunjabKesari
भाजपा की बंगाल यूनिट ने भी इस विडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि 'दीदी' जय श्री राम के नारों से इतना नाराज क्यों हैं और इन नारों को गाली क्यों बता रही हैं। बता दें कि पश्चिम मिदनापुर सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। यहां से शुभेंदु अधिकारी टीएमसी के मंत्री जबकि उनके पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिब्येंदु अधिकारी सांसद रह चुके हैं।
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News