सोनभद्र कांड पर बोलीं ममता- बीजेपी बंगाल में आ जाती है, हमें UP जाने नहीं दिया

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2019 - 11:43 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोनभद्र हत्याकांड के सहारे भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने कहा कि जब बंगाल में सांप्रदायिक हिंसा होती है, तो बीजेपी अपना प्रतिनिधिमंडल भेज देती है। वहीं, प्रतिनिधिमंडल बिना किसी इजाजत के घटनास्थल पर पहुंच जाता है। वह हमारी भी नहीं सुनते हैं। लेकिन टीएमसी के प्रतिनिधिमंडल को उत्तर प्रदेश में जाने नहीं दिया जाएगा। मुझे लगता है कि नियमों का पालन होना चाहिए। प्रियंका गांधी ने जो किया, उसमें कुछ गलत नहीं था।

आगे ममता बनर्जी ने कहा, “उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है। एनकाउंटर और मॉब लिचिंग में 11 से ज्यादा लोगों की हत्या हो चुकी है। मेरा मानना है कि चीजों पर गौर किया जाना चाहिए।
PunjabKesari
उत्तर प्रदेश के सोनभद्र हत्याकांड मामले में विपक्षी दलों का योगी सरकार पर हमला तेज होता जा रहा है। हत्याकांड में मारे गए 10 लोगों के परिजनों से मिलने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के तीन सांसदों का एक दल शनिवार को सोनभद्र जा रहा था, लेकिन वाराणसी जिला प्रशासन ने एयरपोर्ट पर ही चारों सांसदों को रोक दिया।

टीएमसी के राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन के नेतृत्व में चारों नेता वाराणसी पहुंचे हैं। प्रशासन ने उन्हें वहीं पर रोक दिया। इसके अलावा कुछ और नेताओं को भी वाराणसी एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से टीएमसी सांसदों का प्रतिनिधिमंडल सोनभद्र में मृतकों के परिजनों और गंभीर रूप से घायलों से मुलाकात करना चाह रहा था। सुबह एयरपोर्ट पर पहुंचते ही सभी नेताओं को वहीं पर रोक कर वीआईपी लाउंज भेज दिया गया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News