ममता ने विपक्षी दलों की बैठक आयोजित करने पर शरद यादव को दी बधाई

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2017 - 06:01 PM (IST)

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नई दिल्ली में विपक्षी दलों की बैठक आयोजित करने पर जदयू के बागी नेता शरद यादव को बधाई दी। ममता ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘शरद यादव सांसद जी आपके द्वारा दिल्ली में बैठक आयोजित करने के लिए बधाई। इसका हिस्सा बनकर हम खुश थे। हम एकजुट होकर उद्देश्य के लिए लड़ेंगे।’’

शरद ने वीरवार को नई दिल्ली में लगभग एक दर्जन दलों की बैठक आयोजित की और कहा कि यदि लोग साथ खड़े रहते हैं तो ‘‘हिटलर भी नहीं जीत सकता।’’ ‘सांझी विरासत बचाओ’ शीर्षक बैठक में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और माकपा, भाकपा, सपा, बसपा, राकांपा, राजद, नेशनल कान्फ्रेंस, जनता दल-एस और रालोद जैसे दलों के वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

कार्यक्रम में शरद ने दलितों और अल्पसंख्यकों के खिलाफ कथित अत्याचार, लव जिहाद, किसानों की आत्महत्या, गोरखपुर के अस्पताल में ब‘चों की मौत और सीमा पर सैनिकों की शहादत जैसे विभिन्न मुद्दों को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा पर हमला बोला था। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा राज्यसभा में पार्टी के नेता पद से हटाए गए जदयू के बागी नेता जोर देकर कहते रहे हैं कि वह पार्टी के संस्थापक हैं और इसलिए वह इसके असली नेता हैं। बैठक में विपक्षी नेताओं ने जहां एकजुट होकर लड़ाई का आह्वान किया, वहीं शरद ने खासकर युवाओं और किसानों का आह्वान किया कि वे उज्ज्वल भविष्य के लिए ‘‘वोट की ताकत’’ का इस्तेमाल करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News