''बंगाल से जलते हैं PM मोदी...'', Budget पर बोलीं Mamata Banerjee, कहा- हमें नहीं चाहिए किसी की भीख

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 05:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज मंगलवार को संसद में वित्तीय वर्ष 2024-25 का बजट पेश किया है। वहीं, अब इस पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बजट में पश्चिम बंगाल के साथ सौतेला व्यवहार किया गया है। हमारे राज्य को एक रूपया तक नहीं दिया गया। ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल से जलते हैं।
PunjabKesari
'बजट में हमारे राज्य को एक रुपया भी नहीं दिया गया...'
बता दें कि ममता बनर्जी ने विधानसभा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए वित्त मंत्री द्वारा पेश किए गए बजट को गरीब और जनविरोधी करार दिया। उन्होंने कहा कि बंगाल के साथ भेदभाव किया गया है। बजट में हमारे राज्य को एक रुपया भी नहीं दिया गया है। उन्होंने कहा कि बंगाल को किसी की भीख नहीं चाहिए। बंगाल की जनता फिर इसका जवाब देगी।
PunjabKesari
'बजट में आम आदमी और गरीबों के लिए कुछ भी नहीं...'
ममता बनर्जी ने आगे कहा कि बजट में आम आदमी व गरीबों के लिए कुछ भी नहीं है। बंगाल के साथ फिर भेदभाव किया गया है। बंगाल का केंद्र पर 1.71 लाख करोड़ रुपए से ज्यादा का बकाया है। वहीं, बजट में बिहार और आंध्र प्रदेश को तरजीह देने पर ममता बनर्जी ने कहा कि में उससे उन्हें कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन बंगाल सहित दूसरे राज्यों के साथ भेदभाव नहीं होना चाहिए। ये पूरी तरह से राजनीतिक बजट है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News