मोदी द्वारा 71 हजार नियुक्ति पत्र बांटे जाने को ‘इवेंट'' बनाया गया जबकि सरकारी विभागों में 30 लाख पद खाली: खरगे

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2023 - 12:37 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 71 हजार नियुक्ति पत्र बांटे जाने को लेकर मंगलवार को उन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सरकारी विभागों में 30 लाख पद खाली हैं, लेकिन भर्ती पत्र बांटने को ‘इवेंट' बनाया गया है। उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि हर साल दो करोड़ नौकरियां देने का वादा करने वाले प्रधानमंत्री मोदी अब तक ‘‘18 करोड़ युवाओं के सपनों को चकनाचूर कर चुके हैं।

खरगे ने ट्वीट किया,सालाना 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा करने वाले मोदी जी ने, 9 साल में, अब तक 18 करोड़ युवाओं के सपने चकनाचूर कर दिए। उन्होंने दावा किया, सरकारी महकमों में 30 लाख़ पद ख़ाली हैं, पर आज सिर्फ़ 71,000 भर्ती पत्र बांटने का इवेंट बनाया गया है ! खरगे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी, युवाओं से किये विश्वासघात का पुरज़ोर जवाब देगी।

 उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज रोजगार मेले के तहत करीब 71 हजार नवनियुक्त कर्मियों को नियुक्ति पत्र सौंपे। ये नियुक्तियां केंद्र सरकार के विभिन्न विभागों के साथ-साथ राज्य सरकारों व केंद्र शासित प्रदेशों में भी हुई हैं। इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से इन नवनियुक्त कर्मियों को संबोधित भी किया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News