महिंद्रा ग्रुप ने ग्राहकों को दिया तोहफा, XUV700 के टॉप AX7 वेरिएंट की कीमत घटाई

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2024 - 09:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महिंद्रा और महिंद्रा ने ग्राहकों के लिए बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ने XUV700 की कीमतों में कटौती की है। कंपनी ने  AX7 रेंज की एक्सशोरूम कीमत 19.5 लाख रुपए तय की है। तीसरी सालगिरह के मौके महिंद्रा और महिंद्रा ने अपने ग्राहकों को यह खास तोहफा दिया है।  
PunjabKesari
कंपनी ने अगले 4 महीनों के लिए AX7 रेंज की एक्सशोरूम कीमत 19.5 लाख रुपए तय की है। इससे पहले इसकी कीमत 21.4 लाख रुपए थी। सिर्फ AX7 रेंज पर स्पेशल प्राइस का एलान किया है। महिंद्रा ने XUV700 के 2 लाख यूनिट के प्रोडक्शन पर इस नई प्राइसिंग को लेकर एलान किया है। कंपनी के इस फैसले के बाद कार का टॉप-ऑफ-द-लाइन मॉडल ज्यादा से ज्यादा लोगों के लिए आसान हो जाएगा। प्रीमियम सुविधाओं से भरपूर, AX7 एक बेजोड़ ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है। 
PunjabKesari
पैनोरमिक स्काईरूफ से मिलेगा
इस कार की खूबियों की बात करें तो उसमें एडवांस सिक्योरिटी। अडेप्टिव क्रूज कंट्रोल के साथ लेवल-2 ADAS मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को पैनोरमिक व्यू, पैनोरमिक स्काईरूफ से मिलेगा।

PunjabKesari
सोनी के 12 स्पीकर, लेदरेट सीटें मिलेगी

एंटरटेनमेंट के लिए कंपनी ने इसमें सोनी के 12 स्पीकर के साथ डुअल 26.03 सेमी HD सुपरस्क्रीन और 3D ऑडियो दिया है। आराम और सुविधा के लिए कंपनी ने इसमें आलीशान लेदरेट सीटें, वेलकम रिट्रैक्ट के साथ 6-वे पावर्ड मेमोरी ड्राइवर सीट और Amazon Alexa बिल्ट-इन दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News