''उद्धव ठाकरे, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा'' महाराष्ट्र की गिरती सरकार पर वायरल हुआ कंगना रनौत का VIDEO

punjabkesari.in Thursday, Jun 23, 2022 - 04:17 PM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति में गहराए संकट के बीच एक्ट्रेस कंगना रनौत की कही हुई बात सच साबित होती दिखाई दे रही हैं। दरअसल, कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कंगना यह कहती हुई नज़र आ रही है कि उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना।  

याद दिला दें कि कंगना का यह वीडियो उस समय का है जब बीएमसी ने अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए कंगना की गैरमौजुदगी में  उनके मुंबई स्थित 'मणिकर्णिका' कार्यालय को ध्वस्त कर दिया था। जिसके बाद कंगना ने सीएम उद्धव ठाकरे को वीडियो जारी कर यह संदेश  भेजा था। कंगना की इस वीडियो क्लिप को साझा करते हुए, यूजर ने लिखा है। उद्धव ठाकरे, सिर्फ कंगना रनौत के पास भविष्यवाणी करने की शक्ति है। 

गौरतलब है कि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार पर इन दिनों संकट के बादल छाए हुए है। बता दें कि शिवसेना से बागी हुए नेता एकनाथ शिंदे निर्दलियों के साथ   42 विधायकों के समर्थन के साथ असम के गुवाहटी में बैठे हुए हैं वहीं इससे पहले  महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ने बुधवार देर रात मालाबार हिल में अपना आधिकारिक आवास 'वर्षा' खाली कर दिया और वह अपने परिवार के साथ बांद्रा में अपने निजी घर 'मातोश्री' लौट गए। पार्टी विधायकों की बगावत के चलते महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व वाली महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के सामने राजनीतिक संकट खड़ा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News