महाराष्ट्रः शिवसेना ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, आदित्य ठाकरे वर्ली सीट से लड़ेंगे चुनाव

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 05:00 AM (IST)

मुंबईः शिवसेना ने रविवार को कुछ विधानसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया। राज्य में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को मतदान होगा। शिवसेना और भाजपा के बीच सीट बंटवारे को लेकर बातचीत चल रही है। इस बीच उद्धव ठाकरे नीत पार्टी के सूत्रों ने बताया कि रविवार को जिन सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया उनपर कोई टकराव नहीं है।
PunjabKesari
शिवसेना के सूत्रों ने बताया कि पहली बार ठाकरे परिवार विधानसभा चुनाव लड़ने जा रहा है। उद्धव ठाकरे के बेटे उद्धव ठाकरे वर्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसके अलावा, महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री दीपक केसरकार कोंकण के सिंधुदुर्ग की सावंतवाडी सीट से चुनाव लड़ेंगे जबकि राजेश क्षीरसागर कोल्हापुर शहर से चुनाव लड़ेंगे।

टमाना जाता है कि 288 सदस्यीय विधानसभा में भाजपा और शिवसेना बराबर-बराबर सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और कुछ सीटें छोटे सहयोगी दलों के लिए छोड़ेंगे। हालांकि सीट बंटवारे को लेकर अबतक कोई समझौता नहीं हुआ है। दोनों पार्टियों के सूत्रों ने बताया कि भाजपा हाल के लोकसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन के आधार पर ज्यादा सीटें चाहती है लेकिन शिवसेना इसके लिए तैयार नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News