घर में अकेले सोफे पर बैठ फोन चला रहा था बच्चा, तभी घर में हुआ ऐसा खौफनाक हादसा... कि सामने दिखी मौत, देखें Live VIDEO

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 06:33 PM (IST)

 नेशनल डेस्क:  अगर आप भी अपने बच्चों को घर में अकेले छोड़ कर चले जाते है तो जरा सतर्क रहे कहीं आपके बच्चे के साथ भी ऐसी ही अनहोनी घटना न हो जाए। दरअसल,  एक बच्चा जब घर में अकेले सोफे पर बैठकर मोबाइल चला रहा था तभी वहां एक तेंदुआ आ धमका। इसके बाद जो हुआ, वो बेहदक खौफनाक था इस पूरी घटना का एक सीसीटीवी फूटेज सामने आया है। 

रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला महाराष्ट्र के मालेगांव का हा जहां  12 साल का मोहित अहिरे घर में सोफे पर बैठ फोन चला रहा था कि अचानक दबे पांव घर में  तेंदुए आ धमका जिसे देख उसके रोंगटे खड़े हो गए लेकिन बच्चे बड़ी ही सावधानी बरती जिससे उसकी जान बच गई।  गनीमत रही कि तेंदुए की नजर बच्चे पर नहीं पड़ी और वह आगे निकल गया. तभी बच्चा चुपके से सोफे से उठा और दरवाजे को बंद करके वहां से भाग निकला। बता दें घर में इस खौफनाक हादसे का सीसीटीवी फूटेज तेजी से सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो पर लोग बच्चे की समझदारी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WildTrails.in (@wildtrails.in)

एक यूजर ने बच्चे की बहादुरी की तारीफ की है. लिखा है, यह बच्चा बहादुर होने के साथ-साथ होशियार भी है. देखिए जब तेंदुआ घुसा, तो कैसे उसने चतुराई से दरवाजे को बंद कर दिया।.

एक यूजर ने लिखा है, मैं तो यह सोचकर परेशान हूं कि अंदर बैठे लोगों का क्या हुआ होगा. वहीं, दूसरे का कहना है कि लगता है कि तेंदुए की नाक खराब थी. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, जो भी कहो यह बच्चा वाकई में बहुत बहादुर है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News