महाराष्ट्र हादसा: पिकनिक पर जा रही बस खाई में गिरी, 33 लोगों की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 28, 2018 - 04:29 PM (IST)

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में शनिवार सुबह एक भीषण सड़क हादसे में 33 लोगों की मौत हो गई है।। हालांकि, मौत का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। बचाव दल मौके पर पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।  अभी कई लोगों के घायल होने की आशंका है।  मौके पर मौजूद अधिकारियों ने बताया है कि हादसे में किसी का जीवित बचना काफी मुश्किल है। 

PunjabKesari
पिकनिक मनाने गए थे सभी कर्मचारी
बताया जा रहा है कि सभी दापोली में कृषि विश्वविद्यालय के कर्मचारी हैं, जो महाबलेश्वर के पास स्थित टूरिस्ट स्पॉट के लिए रवाना हुए थे। इस बस में सुबह करीब साढ़े छह बजे कॉलेज के 40 कर्मचारियों का दल बस से पिकनिक मनाने जा रहा था। करीब चार घंटे बाद महाबलेश्वर पोलादपूर रोड पर दाभेली खिंडी के पास इनकी बस करीब 500 फीट गहरी खाई में गिर गई। खाई की गहराई ज्यादा होने की वजह से राहत और बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है। 

PunjabKesari

पहले भी हुआ था हादसा
गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को भी एक बस कोल्हापुर में नदी में गिर गई थी। इस बस में 17 लोग सवार थे। इस हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई और 4 को सुरक्षित बचा लिया गया है।

PunjabKesari

मोदी ने जताया शोक
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में शनिवार को बस हादसे में लोगों के मारे जाने पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मोदी ने ट्वीट कर कहा, महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में बस दुर्घटना में लोगों की मौत का समाचार सुनकर दुख हुआ। उन्होंने दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News