BJP-शिवसेना में तकरार जारी, संजय राउत बोले- हमें बच्चा पार्टी न समझें

punjabkesari.in Thursday, Oct 31, 2019 - 12:47 PM (IST)

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना के बीच चल रही है बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। महाराष्ट्र में सीएम पद को लेकर चल रही तकरार के बीत शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि हमें बच्चा पार्टी न समझें। 

PunjabKesari

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा, हम अपनी मांग से पीछे नहीं हटे हैं, लेकिन हमारे दोस्त अपने वादों से पीछे हट गए हैं।  चुनाव से पहले 50-50 फॉर्मूले पर बात हुई थी, इस बात को देवेंद्र फडणवीस ने भी स्वीकार किया है। संजय राउत ने कहा, अगर 105 विधायकों से समर्थन से मुख्यमंत्री पद मिलता हो, तो संविधान में वो कहां पर है, हमें दिखाइए। 

PunjabKesari

इससे पहले भी संजय राउत ने तीखे तेवर दिखाते हुए कहा था कि महाराष्ट्र में कोई दुष्यंत नहीं है जिसके पिता जेल में हो। हमारे पास और भी विकल्प हैं, अगर जल्दी ही कोई फैसला न लिया गया तो हम उन विकल्पों पर विचार करेंगे। उन्होंने कहा था कि शिवसेना ने हमेशा सच्चाई की राजनीति की है, हम सत्ता के भूखे नहीं हैं। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में कोई भी व्यक्ति विभिन्न विकल्पों को चुन सकता है। हम गठबंधन का पालन कर रहे हैं लेकिन अगर कोई इसका पालन नहीं करना चाहता है तो राज्य की जनता उन्हें जवाब देगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News