कमलनाथ के करीबियों के घर पड़े छापे से घबराए चिदंबरम

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2019 - 12:42 PM (IST)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के यहां छापेमारी के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने आशंका जताई है कि तमिलनाडु में उनके आवासों पर भी छापेमारी की जा सकती है। चिदंबरम ने रविवार देर रात ट्वीट कर कहा, ‘‘मुझे बताया गया है कि आयकर विभाग शिवगंगा निर्वाचन क्षेत्र और चेन्नई स्थित मेरे आवासों पर छापा मारने की तैयारी कर रहा है। हम छापे के लिए आने वाली टीम का स्वागत करेंगे।’’ 

हमारे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं
पी चिदंबरम ने कहा, ‘‘आयकर विभाग को मालूम है कि हमारे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है। उनसे पहले अन्य एजेंसियों ने हमारे घर की तलाशी ली और उन्हें कुछ नहीं मिला। उनका इरादा चुनाव अभियान को कमजोर करना है।’’ चिदंबरम ने दावा किया कि लोग इस सरकार की ज्यादतियां देख रहे हैं और वह चुनाव में इसे उचित सबक सिखाएंगे। चिदंबरम के पुत्र काॢत तमिलनाडु की शिवगंगा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार हैं। वह इस समय एयरसेल-मैक्सिस मामले में भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं। 

कमलनाथ के करीबी सहयोगियों समेत 52 ठिकानों पर छापेमारी
गौरतलब है कि आयकर विभाग ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी सहयोगियों और अन्य के खिलाफ दिल्ली एवं मध्य प्रदेश समेत 52 ठिकानों पर रविवार को छापेमारी की। अधिकारियों ने कहा कि आयकर विभाग के करीब 200 अधिकारियों की टीम ने रविवार तड़के तीन बजे इन परिसरों पर छापेमारी शुरू की और 10 से 14 करोड़ रुपए की बेहिसाबी नकदी बरामद की। कमलनाथ और कांग्रेस ने आयकर विभाग की इस छापेमारी को राजनीतिक बदले के तहत की गई कार्रवाई करार दिया है।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News