पत्नी की तकलीफ देखी नहीं गई तो ''भिखारी'' ने 90 हजार कैश देकर खरीद ली गाड़ी, दोनों रोज कमा लेते हैं इतने रुपए

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 09:58 AM (IST)

नेशनल डेस्क: भीख मांगकर गुजारा करने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी की तकलीफ को देखते हुए 90 हज़ार कैश देकर एक नई चमचमाती बाइक खरीदी।  भीख मांगकर गुजारा करने वाले इस शख्स का नाम संतोष है जिसने पत्नी को मोपेड खरीदकर तोहफे में दी है अब यह दोनों मोपेड से ही लोगों से भीख मांगते है। 
 
दरअसल, संतोष साहू और उसकी पत्नी मुन्नी साहू छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा के रहने वाले हैं,  संतोष पैरों से दिव्यांग है जिस वजह से वह ट्राइसाइकिल से घूम-घूमकर भीख मांगता हैं जिसमें पत्नी मुन्नीबाई भी उसकी मदद करती हैं। 

संतोष साहू ने बताया कि वह खुद ट्राइसाइकिल पर बैठता था और उसकी पत्नी धक्का देती थी जिससे कई बार सड़क  खराब होने पर वजह से पत्नी के लिए ट्राइसाइकिल को धक्का लगाना बेहद मुश्किल हो जाता था ऐसे में अपनी तकलीफ को भूलते हुए संतोष से  पत्नी की यह परेशानी  देखी नहीं गई। इस बीच पत्नी ने संतोष को  मोपेड खरीदने की सलाह दी। जिसके बाद संतोष  90 हजार रुपये कैश देकर मोपेड खरीद ली।

वहीं संतोष ने बताया कि वह दोनों मिलकर रोजाना करीब 300 से 400 रुपये कमा लेते है और साथ ही दोनों को दो वक्त का खाना भी मिल जाता था, ऐसे में दोनों ने अपने बचाए हुए पैसे से मोपेड खरीद ली।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News