कुछ ही सालों में करोड़पति बन गया मामूली सेल्समैन

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2016 - 02:38 PM (IST)

इंदौर: लोकायुक्त पुलिस ने मध्यप्रदेश के झाबुआ जिले में एक सहकारी समिति के सेल्समैन के तीन ठिकानों पर आज छापे मारे और दावा किया कि वह करीब एक करोड़ रुपए की बेहिसाब संपत्ति का मालिक है। लोकायुक्त पुलिस के इंस्पेक्टर राजकुमार सर्राफ ने को बताया कि झाबुआ जिले के मांडली गांव की आदिम जाति सेवा सहकारी समिति के सेल्समैन फत्ते सिंह पड़वाल (49) के खिलाफ कथित भ्रष्टाचार से अनुपातहीन संपत्ति बनाने की शिकायत मिली थी। इस शिकायत पर मेघनगर कस्बे और नाईटोड़ी और अगराल गांवों में उसके ठिकानों पर छापे मारे गए। 

उन्होंने बताया कि वर्ष 1990 से सरकारी सेवा में शामिल पड़वाल ने अपनी तनख्वाह से अब तक वैध तौर पर करीब 22 लाख रुपए कमाए हैं, जबकि छापों के दौरान लोकायुक्त पुलिस को मिले दस्तावेज और सबूत बताते हैं कि वह लगभग एक करोड़ रुपए की संपत्ति का मालिक है। उसकी अनुपातहीन संपत्ति में मकान, दुकान, कृषि भूमि, चंादी के जेवरात, तीन कारें और तीन दोपहिया वाहन शामिल हैं।   

इंस्पेक्टर ने बताया कि लोकायुक्त पुलिस ने छापे के दौरान पड़वाल के घर से 1,10,000 रुपए की नकदी बरामद की है। उसके पांच बैंक खातों के बारे में भी जानकारी मिली है। इस सिलसिले में जांच की जा रही है। सर्राफ ने बताया ‘हम पड़वाल की अनुपातहीन संपत्ति का विस्तृत मूल्यांकन कर रहे हैं। मामले में हमारी छानबीन जारी है।’  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News