विपक्ष का खोखलापन उजागर करने का मौका देने के लिए कांग्रेस का आभारी हूं: मोदी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 31, 2018 - 01:36 PM (IST)

 नई दिल्ली: लोकसभा में पिछले दिनों अपनी सरकार के खिलाफ पेश विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कांग्रेस पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कहा कि वह कांग्रेस के आभारी हैं कि उसने विपक्ष के खोखलेपन को उजागर करने का मौका दिया। संसद के मानसूत्र सत्र के दौरान भाजपा संसदीय पार्टी की पहली बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्ष की ओर से पेश प्रस्ताव उनकी राजनीतिक अपरिपक्वता को एवं समझ की कमी को दर्शाता है।  बैठक में प्रधानमंत्री मोदी के अलावा पार्टी के प्रमुख नेता शामिल हुए जिनमें केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी आदि शामिल थे।  

PunjabKesari

पार्टी नेताओं ने दी मोदी को बधाई
सरकार के खिलाफ पेश विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव में जीत के बाद भाजपा संसदीय पार्टी की बैठक में पार्टी नेताओं एवं सांसदों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने प्रधानमंत्री को लड्डू खिलाया। पार्टी सूत्रों ने बताया कि शाह ने बैठक के दौरान विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि यह प्रस्ताव ऐसे समय में लाया जाता है जब सरकार अल्पमत में हो या देश में अशांति की स्थिति हो। उन्होंने कहा कि लेकिन इस समय इस प्रकार के प्रस्ताव को लाने का कोई कारण नहीं था। यह प्रस्ताव 126 के मुकाबले 325 मतों से पराजित हो गया था ।  

PunjabKesari

सुषमा स्वराज ने साधा विपक्षी दलों पर निशाना
बैठक के दौरान सुषमा स्वराज ने भारी अंतर से विपक्ष की पराजय के विषय को उठाते हुए विपक्षी दलों पर निशाना साधा, वहीं गडकरी ने कहा कि विपक्ष अनेक मुद्दों पर जनता में भ्रम फैला रहा है।  प्रधानमंत्री ने कहा कि इस जीत के लिए भाजपा और उसके सहयोगी दलों के सदस्यों का अभिनंदन किया जाना चाहिए । अनंत कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अविश्वास प्रस्ताव के दौरान गृह मंत्री राजनाथ सिंह के भाषण की सराहना की और इसे लोगों तक ले जाने को कहा।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की हाल की अफ्रीकी देशों की यात्रा के दौरानभी अविश्चास प्रस्ताव काउल्लेख हुआ ।  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News