ममता-BJP में हैलीकॉप्टर वार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 23, 2019 - 11:44 AM (IST)

कोलकाता: लोकसभा चुनावों के नजदीक आते ही जहां पूरे देश का माहौल गर्मा गया है वहीं भाजपा व तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी के बीच हैलीकॉप्टर वार छिड़ा हुआ है। काफी बवाल के बाद ममता ने शाह के हैलीकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत सोमवार को दे दी और शाह ने मंगलवार को मालदा में एक रैली को भी संबोधित किया। इससे पहले दोनों दलों में रथ यात्रा को लेकर भी खासा घमासान मचा। मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया। रथ यात्रा को हरी झंडी मिलने के बाद शाह की हैलीकॉप्टर लैंडिंग को लेकर काफी हो-हल्ला मचा।

PunjabKesari

प्रशासन ने निर्माण का बनाया था बहाना
मालदा जिला प्रशासन ने भाजपा के पत्र के जवाब में कहा था कि हवाई अड्डे पर नवनिर्माण का काम चल रहा है। इस वजह से भारी मात्रा में कूड़े का ढेर लगा हुआ है। नतीजतन हैलीकॉप्टर की सेफ लैंडिंग नहीं हो सकेगी। इसके मद्देनजर भाजपा अध्यक्ष के हैलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं दी। 

PunjabKesari

भाजपा ने दिए सबूत, फिर मिली अनुमति
इसके बाद भाजपा ने कई ऐसे साक्ष्य पेश किए थे जिसमें यह साफ  हो गया था कि हवाई अड्डे पर किसी तरह का कोई निर्माण कार्य नहीं चल रहा है। राज्य सरकार ने झूठ बोलकर शाह के हैलीकॉप्टर को नहीं उतरने दिया था। इसके बाद दबाव में आए राज्य प्रशासन ने सोमवार को लैंडिंग की अनुमति दे दी है।

PunjabKesari

सोमवार को ममता ने बोला हमला
 मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को भाजपा पर हमला बोलते हुए दावा किया कि राज्य सरकार ने अमित शाह के हैलीकॉप्टर को लैंड करने की अनुमति दी थी लेकिन भाजपा इसे जबरदस्ती मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है। ममता ने कहा कि भाजपा मामले में तथ्यों को विकृत कर रही है। उन्होंने कहा कि हमने जनसभा की अनुमति दी क्योंकि हम लोकतंत्र में विश्वास करते हैं। भाजपा के नेता तथ्यों को तोड़-मरोड़कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। ममता ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री होने के बावजूद सुरक्षा कारणों से मेरे हैलीकॉप्टर की लैंङ्क्षडग की जगह भी कभी-कभी बदलनी पड़ती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News