16 मई 2014 को मोदी ने किया था ये ऐतिहासिक ट्वीट, आज फिर दुनिया की नजर ट्वीटर पर

punjabkesari.in Thursday, May 23, 2019 - 01:16 PM (IST)

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव 2019 के रुझान में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई में एनडीए ने बहुमत हासिल किया है। शुरुआती रुझानों की मानें तो एग्जिट पोल सही साबित होते दिख रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हर किसी की नजर है। 16 मई 2014 को जब नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा ने जीत दर्ज की थी तब उन्होंने दोपहर करीब 12 बजे एक ट्वीट किया था, जो इतिहास बन गया था।
PunjabKesari
तब नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘India has won! भारत की विजय, अच्छे दिन आने वाले हैं’। नरेंद्र मोदी का ये ट्वीट ट्विटर पर भी इतिहास बन गया था। इस ट्वीट को 1 लाख से भी अधिक बार रिट्वीट किया गया था, तो वहीं करीब 85 हज़ार लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया था। अब जब आज 23 मई को नतीजे आ रहे हैं तो हर किसी की नजर फिर एक बार नरेंद्र मोदी के ट्विटर पर है। अगर रुझान इतनी तेजी से आ रहे हैं तो उम्मीद लगाई जा सकती है कि दोपहर 12 बजे तक नतीजों की स्थिति स्पष्ट हो सकती है।
 

देखना होगा कि क्या नरेंद्र मोदी आज एक बार फिर इसी समय ट्वीट करते हैं, या फिर पूरे नतीजों का इंतजार करते हैं। क्योंकि इस बार VVPAT की पर्चियों का मिलान भी होना है ऐसे में फाइनल आंकड़ा आने में देरी हो सकती है। बता दें कि नतीजों से पहले जो एग्जिट पोल आए थे, उसमें नरेंद्र मोदी की अगुवाई में बीजेपी को 300+ सीटें तो वहीं NDA को करीब 350 सीटें मिल रही थीं। एग्जिट पोल में एनडीए को 365 सीटें मिली थीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News