लॉकडाउन नियमों को लेकर वीर दास और उनके पड़ोसी के बीच विवाद, गुस्से में पड़ोसी ने उन पर छींका

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 12:04 PM (IST)

मुम्बई: अभिनेता एवं कॉमेडियन वीर दास ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए एक पड़ोसी द्वारा खुद के साथ की गई बदसलूकी के बारे में लोगों को बताया। इस वीडियो में एक व्यक्ति वीर को कोरोना वायरस के सामाजिक दूरी बनाए रखने के नियम का पालन ना करने पर धमकाता और उन पर छींकता दिख रखा है।

वहीं अभिनेता (40) ने एक बयान में नियमों का उल्लंघन करने के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। ट्विटर पर साझा किए गए तीन मिनट के एक वीडियो में वह व्यक्ति दास को मास्क पहनने, घर के अंदर जाने को कह रहा है और साथ ही उन पर छींक भी रहा है। वीडियो में व्यक्ति वीर को मारने के लिए उनके पास भी आया और कहा, ‘‘ हंस मत! मैं तुझे थप्पड़ मार दूंगा’’ और साथ ही कहा कि वह चाहता कि उसके मृत माता-पिता की आत्माएं दास को ‘‘परेशान’’ करें।

अभिनेता ने मामले पर अपना पक्ष रखते हुए बताया कि घटना उस समय की है जब वह तीन घर दूर रहने वाले अपने दोस्त को लॉकडाउन की वजह से खाना दे रहे थे। उन्होंने बताया कि वे घर के दरवाजे पर और उनका दोस्त बाहर खड़ा था, दोनों के बीच 15 फुट की दूरी थी। वीर ने कहा, ‘‘ मैं भूतल पर रहता हूं। मेरे घर के बाहर बैठने की छोटी सी जगह है। करीब रात 10 बजे मेरा एक पड़ोसी आया, क्योंकि हमने उसके लिए भी रात का खाना बनाया था। हम ऐसा उसके और परिसर में रहने वाले कुछ अन्य लोगों के लिए भी करते हैं। हमने उसे 15 फुट दूर एक कुर्सी दी, सामाजिक दूरी के नियम का पालन करते हुए। उसने मास्क भी पहना था, जो उसने सिगरेट पीने के लिए नीचे किया।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘ मैं अपने घर के बाहर लगी सीट पर बैठा था और मेरा पड़ोसी परिसर में था और हमने सामाजिक दूरी के नियम का पालन भी किया। पांच मिनट बाद यह घटना हुई। यह व्यक्ति मेरा मकान मालिक नहीं है, वह यहीं पास की एक इमारत में पहली मंजिल पर रहता है। उसे मेरे मकान मालिक से परेशानी है।’’ दास ने कहा, ‘‘ मुझे नहीं पता कि एक बुजुर्ग का मुझे मारने की धमकी देना, मुझ पर छींकना या उसके मृत माता-पिता मुझे डराए यह कहना, उत्पीड़न है कि नहीं लेकिन यह बेहूदा जरूर है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ इससे पहले की वह मीडिया के पास जाए, जैसा कि वह पहले कर चुका है और मैंने कुछ भी नहीं बोला... मुझे ये सब ड्रामा पसंद नहीं है लेकिन माफ कीजिए लेकिन इस बार हद ही हो गई। आप सभी का लॉकडाउन कैसा चल रहा है?’’ दास ने अपना निजी मामला सोशल मीडिया पर लाने के लिए अपने प्रशंसकों से माफी भी मांगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News