कोरोना का डरः Lockdown के बीच बाहर जाते समय मास्क नहीं पहनने पर पिता ने उतारा बेटे को मौत के घाट

punjabkesari.in Sunday, Apr 19, 2020 - 11:55 AM (IST)

नेशनल डेस्कः देश में कोरोना वायरस दिन तेजी से लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है।  देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 15712 हो गई है। जिसमें 12,289 सक्रिय हैं, 2015 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 507 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कोलकता में बेहद चौंकाने वाली घटना देखने को मिली जहां Lockdown के बीच एक पिता ने बाहर जाते समय मास्क नहीं पहनने पर अपने 45 साल के विकलांग बेटे को मौत के घाट उतार दिया। 
 

क्या था मामला
कोलकाता पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि शाम 7 बजे के आसपास आरोपी बंशीधर मलिक श्यामपुकुर पुलिस स्टेशन में आया और उसने कहा कि उसने शाम 5:30 बजे अपने बेटे सिरशेंदु मलिक की हत्या कर दी है। आरोपी ने विकलांग बेटे की हत्या एक कपड़े से गला घोंटकर की। उसके बाद स्थानीय पुलिस स्टेशन के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने कोलकाता पुलिस को भी सूचित कर घटना की जानकारी दी।

गुस्सा में आकर पिता ने बेटे की हत्या कर दी
जांच अधिकारियों के अनुसार, आरोपी एक निजी फर्म का रिटायर्ड कर्मचारी है, उसका बेटा बेरोजगार था। वह बचपन से ही शारीरिक रूप से विकलांग था। बाप-बेटे में आए दिन झगड़ा होता रहता था। जब बेटा बाहर जाता तो उसके पिता उसे हमेशा मास्क पहनने को कहते थे, लेकिन वह उनकी बात नहीं मानता था। शनिवार को भी इसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और गुस्सा में आकर पिता ने बेटे की हत्या कर दी।
 

दुनियाभर में मौत का आंकड़ा पहुंचा 1.5 लाख पार 
कोरोना वायरस का कहर थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है। इस महामारी लगभग पूरी दुनिया को अपने चपेट में ले लिया है। दुनियाभर में अब तक 22 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं। जबकि 1.5 लाख से अधिक लोगों ने अपनी जान गंवाई। वहीं, करीब 5 लाख लोगों के संक्रमण से ठीक होने की खबर भी सामने आ रही है। चीन के वुहान शहर से शुरू हुई इस महामारी से सबसे अधिक प्रभावित अमेरिका है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News