लॉकडाउन के बीच कोई साधन नहीं मिला, कैंसर पीड़ित पत्‍नी को इलाज के लिए 130 किमी साइकिल से ले गया पति

punjabkesari.in Tuesday, Apr 14, 2020 - 02:51 PM (IST)

पुडुचेरी: कोरोना वायरस का का खौफ देश में तेजी से बढ़ता जा रहा है। देश में संक्रमितों की संख्या 10 हजार के पार हो गयी तथा इस दौरान इस संक्रमण के कारण 31 और लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 339 पर पहुंच गया है। कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन जारी है जिसके चलते लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ताजा मामला कोरोना से प्रभावित राज्य तमिलनाडु का है जहां बीमार पत्नी को साइकिल पर बिठाकर पति ने लगभग 130 किलोमीटर की दूरी तय कर ली।


PunjabKesari
जानकारी मुताबिक शख्स की पत्नी का कैंसर का इलाज चल रहा है। उन्हें कीमोथेरेपी दी जानी थी, लेकिन तमिलनाडु से पुदुचेरी जाने के लिए कोई भी बस नहीं चल रही है। लॉकडाउन के कारण से जब उस शख्स को अपनी पत्नी को अस्पताल तक ले जाने के लिए कोई संसाधन नहीं दिखा तो उसने साइकिल पर पत्नी को बिठाकर लगभग 130 किलोमीटर की दूरी तय की। पड़ोसी राज्य तमिलनाडु के रहने वाले अरिवझागन करीब 12 घंटे तक साइकिल चलाकर अपनी 60 वर्षीय पत्नी को लेकर जेआईपीएमईआर अस्पताल पहुंचे।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि उनके पास कैब के लिए पैसे भी नहीं थे, लेकिन उनका इरादा मजबूत था कि वह अपनी पत्नी की कीमोथेरेपी में कोई बाधा नहीं आने देंगे। साइकिल से ही सही, वह समय पर कीमोथेरेपी के लिए अस्पताल पहुंच गए। उन्होंने अपनी पत्नी को एक तौलिये से अपने साथ बांध रखा था ताकि वह गिरे नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News