लॉकडाउन के बीच कार से शिक्षिका ने तय किया 465 किलोमीटर का सफर

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 06:25 PM (IST)

तिरुवनंतपुरमः लॉकडाउन (बंद) के बावजूद केरल के तिरुवनंतपुरम से वायनाड के मुथंगा पहुंचने के लिये लगभग 465 किलोमीटर का सफर तय करने वाली शिक्षिका के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। इस मामले में जांच शुरू की गई है। शिक्षिका को वायनाड से पड़ोसी राज्य कर्नाटक जाना था और फिर वहां से दिल्ली के लिये रवाना होना था।

महिला ने कहा कि वह यहां पोट्टम में केन्द्रीय विद्यालय में पढ़ाती है और उसने 21 अप्रैल को अपना सफर शुरू किया था। पुलिस और जिला प्रशासन ने लॉकडाउन के मद्देनजर एक जिले से दूसरे जिले में जाने पर पाबंदी लगा रखी है। अत्यंत जरूरी होने पर ही इसकी (यात्रा की) इजाजत दी जाती है। तिरुवनंतपुरम में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें यह याद नहीं है कि उन्होंने ऐसा कोई पास जारी किया हो। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि महिला ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया हो क्योंकि इतनी लंबी यात्रा के दौरान कहीं तो उसके निजी वाहन को रोका जाना चाहिये था।

खबरें यह भी हैं कि महिला ने सरकारी वाहन में सफर किया है। वह वायनाड के कलपेट्टा में कथित रूप से आबकारी विभाग की सरकारी कार से पहुंची। वायनाड जिला पुलिस के प्रमुख आर एलानगो ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के आधार प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News