मार्क जुकरबर्ग के घर आया नन्हा मेहमान, सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी जानकारी

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 06:25 AM (IST)

नेशनल डेस्क: फेसबुक के फाउंडर और सीईओ मार्क जुकरबर्ग के घर एक और नन्हा मेहमान आया है। जुकरबर्ग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। मार्क जुकरबर्ग ने सोशल मीडिया पर बच्ची की फोटो भी शेयर कर उसे ईश्वर का आशीर्वाद बताया है। फेसबुक के फाउंडर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- दुनिया में आपका स्वागत है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mark Zuckerberg (@zuck)

सोशल मीडिया पर दी जानकारी
मार्क जकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चान ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का स्वागत किया। मार्क ने इंस्टाग्राम पर लिखा- "दुनिया में आपका स्वागत है, ऑरेलिया चैन जुकरबर्ग! आप ईश्वर का आशीर्वाद हैं।" मार्क जुकरबर्ग और प्रिसिला का ये तीसरा बच्चा है। मार्क और चान पहले से दो बच्चों अगस्त (5 वर्ष) और मैक्सिमा (7 वर्ष) के माता-पिता हैं। 

हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में हुई थी दोनों की मुलाकात 
मार्क जुकरबर्ग और प्रिसिला एक दूसरे को कॉलेज के दिनों से जानते हैं। दोनों ने एक दूसरे को 2003 में डेट करना शुरू किया और दोनों की मुलाकात हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में हुई थी।  सितंबर 2010 में फेसबुक पर साथ होने की घोषणा की और साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़ी ने हाल ही में अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मनाई है।  जुकरबर्ग ने अपनी शादी के दिन वाली फोटो शेयर करते हुए खास अंदाज में इसकी बधाई दी थी। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, '10 साल शादीशुदा और अपनी आधी जिंदगी एक साथ। अभी और रोमांच आने हैं।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News