गुजरात की सड़कों पर सैर करने निकले 'जंगल के राजा', शख्स ने छिपकर ऐसे बनाया VIDEO

punjabkesari.in Monday, Mar 16, 2020 - 01:37 PM (IST)

नेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर इन दिनों गुजरात की सड़कों पर सैर करते जंगल के राजा का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कोई इस वीडियो को गुजरात के अमरेली का बता रहा है। वहीं गुजरात के राज्यसभा के सांसद परिमल नथवाणी ने इस वीडियो को जूनागढ़ का बताया है। वीडियो पर सांसद परिमल ने लिखा कि शेर ने जूनागढ़ के भवनाथ में भारती आश्रम में एक गाय को अपना शिकार बनाया। यह बहुत बड़ी चिंता का विषय है कि शेर एक ऐसे क्षेत्र में शिकार कर रहा है, जिसके आसपास के क्षेत्र में बहुत ज्यादा तादाद में लोग रहते हैं। शेर अपने शिकार के लिए अब शहरों का रुख करने लगे हैं।

 

वीडियो में दिख रहा है कि शेर एक गाय के बछड़े को अपना शिकार बनाता है। वह उसे खाने ही लगता है कि तभी कुत्तों के भौंकने पर शेर का ध्यान भटक जाता है। वह सड़क पर काफी देर इधर-अधर टहलता है लेकिन आसपास काफी कुत्ते जमा हो जाने पर वो अपने शिकार छोड़कर जंगल की तरफ चला जाता है। इस वीडियो को किसी ने चाय की दुकान में छिपकर बनाया है। वीडियो में दिख रहा है कि कोई चाय की छोटी-सी दुकान में छिपकर वीडियो को बना रहा है।

PunjabKesari

हालांकि यह पहला मामला नहीं है जब गुजरात में इस तरह से आबादी वाले इलाके में शेर आया हो, इससे पहले भी कई वीडियो सामने आए हैं जब शेरों के झुंड सैर-सपाटे के लिए सड़कों पर आए हों। हाल ही में गुजरात में दिन के समय कुछ लोग इकट्ठे हुए थे कि तभी से तेजी से आता हुआ शेर उनके बीच से गुजर गया था और लोग डर के मारे देखते रह गए थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News