कांग्रेस के ट्वीट पर कानून मंत्री किरेन रिरिजू का पलटवार, बोले- कृपया महान आत्मा वीर सावरकर का अपमान न करें

punjabkesari.in Sunday, Mar 19, 2023 - 09:30 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस नेता राहुल गांधी से दिल्ली पुलिस द्वारा पूछताछ किए जाने के बीच रविवार को कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘‘सावरकर समझा क्या... नाम - राहुल गांधी है।'' इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कानून मंत्री एवं भाजपा नेता किरेन रीजीजू ने ट्वीट किया, ‘‘कृप्या महान आत्मा वीर सावरकर का अपमान न करें। हाथ जोड़ कर विनती करता हूं।''

कांग्रेस ने राहुल गांधी की एक तस्वीर ट्वीट की और कहा, ‘‘सावरकर समझा क्या... नाम - राहुल गांधी है।'' दिल्ली पुलिस ‘‘महिलाओं के यौन उत्पीड़न'' के संबंध में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा ‘भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान की गई टिप्पणी को लेकर उन्हें जारी नोटिस के सिलसिले में रविवार को यहां उनके आवास पहुंची।


अधिकारियों ने बताया कि विशेष पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) सागर प्रीत हुड्डा के नेतृत्व में पुलिस दल सुबह करीब 10 बजे राहुल के 12, तुगलक लेन स्थित आवास पर पहुंचा और करीब दो घंटे बाद गांधी से मिल सका। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस बल अपराह्न करीब एक बजे वापस लौट गया।

दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पोस्ट का संज्ञान लेते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को एक प्रश्नावली भेजी थी और उनसे “यौन उत्पीड़न की शिकायत को लेकर संपर्क करने वाली महिलाओं के बारे में विवरण देने” को कहा था। पुलिस के मुताबिक, राहुल ने ‘भारत जोड़ो यात्रा' के श्रीनगर चरण के दौरान बयान दिया था, “मैंने सुना है कि महिलाओं का अब भी यौन उत्पीड़न हो रहा है।”

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News