5km तक बाइक का किया पीछा...फिर जानबूझकर कार सवारों ने मुस्लिम परिवार को कुचला, मां-बेटी की मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 05:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क:महाराष्ट्र के लातूर शहर में एक तेज रफ्तार कार के मोटरसाइकिल से टकरा जाने से एक महिला और उसकी 3 साल की बेटी की मौत हो गई। इस हादसे में महिला का पति और 6 साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने पांच आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। पहले तो परिजनों को लगा कि यह एक हादसा है, लेकिन जब शख्स ने होश में आकर पूरी बात बताई तो सुनकर सब दंग रह गए।

टक्कर मारने से पहले 5 किलोमीटर तक किया पीछा
पीड़ित सादिक शेख अपनी पत्नी इकरा, बेटे अहद (6) और बेटी नादिया (3) के साथ बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान उनकी बाइक के सामने एक कार आ गई। सादिक के अनुसार, कार सवार लोगों ने शराब पी रखी थी और उनके साथ बहस की। इसके बाद, कार सवारों ने उन्हें करीब 5 किलोमीटर तक पीछा किया और जानबूझकर उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

धार्मिक भेदभाव का आरोप
सादिक का कहना है कि कार सवारों ने टक्कर मारने से पहले धार्मिक अपशब्दों का इस्तेमाल किया और कहा कि "मुसलमानों को सबक सिखाया जाना चाहिए।" घटना के बाद, सादिक को अस्पताल में होश आने पर समझ आया कि यह एक जानबूझकर की गई घटना थी। घटना के बाद, स्थानीय निवासियों ने आरोपियों को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि यह घटना 29 सितंबर को औसा के बुधोडा और पेठ गांव के बीच हुई। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें....
- नवरात्रि में भक्त का अनोखा व्रत: सीने पर कलश रखकर मां दुर्गा की भक्ति में हुआ लीन, देखने वालों की लगी भीड़

 नवरात्रि के इस पावन अवसर पर भक्त कठिन से कठिन तपस्या कर मां दुर्गा को प्रसन्न करने में लगे हुए हैं। आज आपको ऐसे ही एक भक्त के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मां दुर्गा का परम भक्त है। इस भक्त ने अपने सीने पर एक कलश स्थापित किया है। मां दुर्गा की भक्ति में लीन इस भक्त ने 9 दिनों तक बिना कुछ खाए-पिए, केवल शहद के सहारे भक्ति करने का निर्णय लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News