फडणवीस बोले- मेनिफेस्टो में ताजमहल और चांद पर जमीन देना भूली कांग्रेस-NCP

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 12:33 AM (IST)

नेशनल डेस्कः महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कांग्रेस और एनसीपी के घोषणापत्र को लेकर तंज कसा है। उन्होंने नागपुर में कहा कि कांग्रेस-एनसीपी ने अपने घोषणापक्ष में दो वादे छोड़ दिए। पहला हर परिवार के लिए ताजमहल और दूसरा पर हर परिवार को जमीन।

बता दें कि कांग्रेस-एनसीपी ने महाराष्ट्र विधानसभा के लिए अपने घोषणापत्र में कई वादे किए हैं। घोषणापत्र में कहा गया है कि योग्य छात्रों को विदेश में पढ़ाई के लिए स्कॉलरशिप शुरू की जाएगी। हर जिले में सरकारी इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज शुरू किए जाएंगे। कांग्रेस-एनसीपी ने अपने घोषणापत्र को शपथनामा नाम दिया है।
PunjabKesari
इससे पहले रविवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा था। मोदी सरकार पर तंज कसते हुए राहुल गांधी ने कहा था, 'चांद पर रॉकेट भेजने से महाराष्ट्र और देश के युवा के पेट मे खाना नहीं जाएगा। हम यहा आएं हैं, तो चांद के बारे में वादा नहीं करेंगे. हम वही वादा करेंगे, जो हम पूरा कर सकते हैं।

इस दौरान राहुल गांधी ने कहा था, 'नोटबंदी और जीएसटी से किसका भला हुआ? नोटबंदी से नीरव मोदी जैसे लोगों का भला हुआ। किसान डरता है और नीरव मोदी जैसे लोग बैंक का पैसा लेकर विदेश भाग जाते हैं और चैन से सोते है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाना हैं। इसके बाद 24 अक्टूबर को चुनाव परिणाम आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News