शौचालय घोटाले पर बोले लालू, अरबों तक पहुंच सकता है इसका आंकड़ा

punjabkesari.in Sunday, Nov 05, 2017 - 11:41 AM (IST)

पटनाः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने राज्य में हुए शौचालय घोटाले पर सरकार से ठीक ढंग से जांच करवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह घोटाला सृजन घोटाले से भी बड़ा है। अगर राज्य के अन्य जिलों में भी शौचालय निर्माण की जांच करवाई जाए तो इसका आंकड़ा अरबों में पहुंच सकता है।

लालू ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में हालात खराब होते जा रहे हैं। मुख्यमंत्री और उनके चेले बोलते थे कि भ्रष्टाचार को लेकर हमारा जीरो टॉलरेंस है। गत जुलाई महीने में भाजपा के साथ मिलकर बिहार में राजग की सरकार बना लेने पर नीतीश कुमार को लालू ने पल्टू राम का नाम दिया था।

लालू ने कहा कि पल्टू बाबू भी बोलते थे कि हमारी सरकार पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं लगा है। उंगली पर गिनती की जाए तो इनके राज में भ्रष्टाचार के दर्जनों मामले घटित हुए हैं। उन्होंने कहा कि शौचालय घोटाला केवल पटना में ही नहीं राज्य के अन्य जिलों में भी सामने आ सकता है। इसकी राशि अरबों रुपए में पहुंच सकती है। 

लालू ने उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा कि मोदी की बहन रेखा मोदी के खाते में राशि हस्तांतरित की गई। मोदी ने वित्तमंत्री रहने के दौरान ही सरकारी राशि बैंक में जमा किए जाने की अनुमति प्रदान की गई थी। मोेदी का हाथ सृजन घोटाले में भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News