लालू ने ट्वीट की महारैली की फर्जी फोटो, ऐसी खुली पोल

punjabkesari.in Sunday, Aug 27, 2017 - 06:55 PM (IST)

नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल की ओर से पटना के गांधी मैदान में आयोजित रैली की एक फोटो पर सवाल खड़े हो गए हैं। आरजेडी प्रमुख लालू यादव ने एक फोटो को अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट किया जिसे यूजर्स फर्जी बता रहे हैं। लोगों को कहना है कि इसे फोटोशॉप से तैयार किया गया है। दरअसल भाजपा के विरुद्ध विपक्षी एकता का प्रदर्शन करते हुए लालू यादव की ‘भाजपा भगाओ, देश बचाओ’ रैली में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत कई दिग्गज नेताओं ने हिस्सा लिया। इस रैली को सफल दिखाते हुए लालू यादव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर समर्थकों से भरे गांधी मैदान की फोटो शेयर की। 


लालू ने दावा किया कि गांधी मैदान में 25 लाख से भी ज्यादा लोग मौजूद हैं। मैदान भर चुका है और 75 प्रतिशत लोग अभी भी सड़कों पर हैं लेकिन इस फोटो को ध्यान से देखने पर गड़बड़ साफ दिखाई दी। मैदान को फोटोशॉप के जरिए भरा हुआ दिखाया गया। लोगों ने लालू के ट्वीट का जवाब देते हुए असली फोटो शेयर करना शुरू कर दिया। 


कई यूजर्स ने लिखा कि यहां पर भी फोटोशॉप से घोटाला कर दिया गया।  इसके बीच लालू के समर्थकों ने बचाव करते हुए लिखा कि आधे खाली मैदान वाली फोटो सुबह की है, जबकि लालू के जरिए शेयर की गई फोटो बाद की है जब मैदान भर गया था। इसके बाद लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने भी एक अन्य फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, अगर किसी को लगता है कि बीजेपी को हराया नहीं जा सकता वो गांधी मैदान आ सकते हैं। यहां पर 30 लाख लोग उनका इंतजार कर रहे हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News