अपने कन्हैया की शादी में शामिल होंगे लालू, 5 दिन की पैरोल हुई मंजूर

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 07:22 PM (IST)

पटना/रांचीः राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की मांग को स्वीकार करते हुए उन्हें पांच दिन की पैरोल दे दी गई है। लालू के परिवार और उनके समर्थकों के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी है। अब लालू अपने बेटे तेजप्रताप की शादी में शामिल होकर उन्हें आर्शीवाद दे पाएंगे। लालू ने बुधवार को पटना आना था लेकिन उनकी फ्लाइट का टिकट कैंसिल होने के कारण अब वह गुरुवार को पटना आएंगे। 

जानकारी के अनुसार, लालू ने कोर्ट से तीन महीने की प्रोविजनल बेल देने की भी अपील की है। उनकी इस अपील पर 11 मई को सुनवाई होगी। जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की कोर्ट ने याचिका पर सुनवाई के बाद एम्स से रिपोर्ट मांगी है।
PunjabKesari
चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें रांची के रिम्स में भर्ती करवाया गया था। उसके बाद बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के एम्स में भेजा गया। सेहत में सुधार होने पर लालू प्रसाद यादव को 30 अप्रैल को दिल्ली के एम्स से डिस्चार्ज कर रांची के रिम्स में भेजा गया। पांच डॉक्टरों की टीम रिम्स में लालू प्रसाद का इलाज कर रही है। 
PunjabKesari
बता दें कि12 मई को लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी पटना में होने जा रही है। लालू परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है। तेजप्रताप की शादी में बस उनके पिता की कमी थी और अब लालू की पैरोल को स्वीकृति मिलने पर वह भी पूरी हो जाएगी। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News