'लालू परिवार कर चुका है घोटालों में पीएचडी'

punjabkesari.in Tuesday, Aug 22, 2017 - 02:28 PM (IST)

पटना : महागठबंधन की टूट के बाद से ही राजद-जदयू एक दूसरे पर जुबानी हमला करने को तत्पर रहते हैं। जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर करारा तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि लालू परिवार घोटालों के मामलों में पीएचडी कर चुका है। लालू प्रसाद घोटाला करने के लिए कोचिंग देते हैं और उनके छात्र मीसा भारती, शैलेश कुमार, तेजस्वी प्रसाद यादव हैं।

संजय सिंह ने सृजन घोटाले को लेकर कहा है कि यह घोटाला उस समय से शुरु हो गया था जब लालू प्रसाद की पत्नी राबड़ी देवी बिहार की मुख्यमंत्री थी और उनके करीबी अधिकारी भागलपुर में तैनात थे। उन्होंने कहा कि मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जाएगी। जांच के दौरान बहुत से तथ्यों का पर्दाफाश होगा। यह बात अहम है कि जिस समय पैसों का प्रस्थान हो रहा था तब राज्य में राजद की सरकार थी। अब तक इस मामले में 18 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। गिरफ्तार नाजिर महेश मंडल की मौत से मामले की खबरों में ओर भी तेजी आ गई है।

संजय सिंह ने एक बार फिर लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू प्रसाद की अवैध संपत्ति के सामने यह घोटाला कुछ भी नहीं है। 800 करोड़ के इस घोटाले से कहीं ज्यादा है 10 हजार करोड़ की लालू की अवैध संपत्ति। 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News