लखीमपुर खीरी: BJP हाईकमान ने दिल्ली बुलाया! मिश्रा बोले-किसी ने तलब नहीं किया, न मैं इस्तीफा दूंगा

punjabkesari.in Wednesday, Oct 06, 2021 - 12:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लखीमपुर खीरी में मचे हुए सियासी बवाल के बीच केंद्रीय राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को दिल्ली में भाजपा हाई कमान द्वारा तलब करने की खबर है। हालांकि अजय मिश्रा ने इससे इंकार किया है। अजय मिश्रा ने कहा कि मुझे लखीमपुर खीरी घटना को लेकर भाजपा आलाकमान द्वारा दिल्ली तलब नहीं किया गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष की मांग पर वह अपने पद से इस्तीफा भी नहीं दे रहे हैं। मिश्रा ने कहा कि हां, मैं दिल्ली जा रहा हूं लेकिन हाईकमान ने मुझे तलब नहीं किया बल्कि मेरे खुद कई काम हैं साथ ही कुछ अपॉइंटमेंट हैं उस वजह से राजधानी जा रहा हूं।

 

मिश्रा ने कहा कि यह गलत हैं कि मुझे भाजपा हाईकमान ने तलब किया है। लखीमपुर खीरी घटना पर इस्तीफे की मांग कर रहे विपक्ष को जवाब देते हुए मिश्रा ने कहा कि नैतिकता के आधार पर मैं इस्तीफा क्यों दूं, पूरी घटना में मेरी कोई संलिप्तता नहीं है। जब यह बवाल हुआ तो मैं एक इवेंट में था, जो घटनास्थल से 4 किमी दूर था। इस बात के पर्याप्त सबूत हैं कि न तो मैं और न ही मेरा बेटा घटनास्थल पर थे।

 

साथ ही मिश्रा ने कहा कि मैं आश्वासन देता हूं कि लखीमपुर खीरी मामले में निष्पक्ष जांच होगी। वहीं खबर है कि अजय मिश्रा के बेटे की गिरफ्तारी हो सकती है लेकिन अभी इसकी कोई पुष्टि नहीं है। बता दें कि रविवार को लखीमपुर खीरी में आठ लोगों की मौत हो गई थी। संयुक्त किसान मोर्चा का आरोप है कि केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी के पुत्र आशीष मिश्रा टेनी ने किसानों पर गाड़ी चढ़ाई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News