मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र: लेडी डॉन और गैंगस्टर काला जठेड़ी की शादी का VIDEO हुआ लीक

punjabkesari.in Tuesday, Mar 12, 2024 - 05:47 PM (IST)

नई दिल्ली: गैंगस्टर काला जठेड़ी ने आखिरकार मंगलवार को अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी से नई दिल्ली में शादी कर ली। अब शादी का एक वीडियो सामने आया है. जिस बैंक्वेट हॉल में शादी आयोजित की गई थी, उसे किले में तब्दील कर दिया गया था और कार्यक्रम के दौरान बड़ी संख्या में पुलिस मौजूद थी।

लेडी डॉन अनुराध चौधरी ने अपनी शादी क कहा कि जैसे सबकी शादी होती है, वैसे ही हमारी भी सामान्य तरीके से शादी हो गई है. हमारी शादी रीति रिवाज के तहत संपन्न हुई है. सारी रस्में निभाई गई हैं. कोर्ट की तरफ से हमें 6 घंटे का समय दिया गया था. उस समय सीमा के अंदर ही हमने शादी कर ली. अब मैं सामाजिक रूप से संदीप की पत्नी हो चुकी हूं. मैं बहुत खुश हूं.'' 

मंगलवार सुबह करीब 9 बजे अनुराधा विवाह स्थल पर पहुंचीं। प्रारंभ में, अनुराधा उर्फ ​​मैडम मिंज ने स्वयं अतिथि सूची की जांच की। संदीप उर्फ ​​काला जत्थेदी को सुबह करीब 10:15 बजे दिल्ली पुलिस के स्वाट कमांडो कार्यक्रम स्थल पर लेकर आए।

विवाह स्थल पर सुरक्षा जांच की पहली परत के दौरान, मेहमानों को उनके आधार विवरण के साथ उनके नाम का मिलान करने के बाद अंदर जाने की अनुमति दी गई। दूसरे दौर की जांच में मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने सत्यापन किया। तीसरी सुरक्षा परत में मेटल डिटेक्टर शामिल था। चौथी जांच के दौरान पुलिस अधिकारियों ने शादी की तस्वीरें लीं।

छत और फेरों पर निशानेबाज़
आस-पास की इमारतों की छतों पर भी स्नाइपर्स और पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था। कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच शादी की रस्में और फेरे संपन्न कराए गए। पुजारी ने करीब 12 बजे फेरे कराने का कार्यक्रम तय किया था।

शादी में 70 से 80 मेहमान शामिल हुए
गिरोह से संबंधित किसी भी खतरे से निपटने के लिए, मौके पर दिल्ली पुलिस अपराध शाखा, स्पेशल सेल, स्थानीय पुलिस और स्वाट कमांडो की भारी मौजूदगी थी। विवाह स्थल के अंदर और बाहर वर्दी और सादे कपड़ों में लगभग 250 पुलिसकर्मी तैनात थे। शादी में करीब 70 से 80 मेहमान ही शामिल हुए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News