अब CM पद को लेकर बोले कुमारस्वामी- भगवान अयप्पा की कृपा से मिली ''कुर्सी''

punjabkesari.in Sunday, Jul 29, 2018 - 12:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: नई सरकार बनने के बाद से ही कर्नाटक की राजनीति में हलचल चल रही है। राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी आए दिन अपने पद को लेकर नए-नए बयान देते रहे हैं। अब कुमारस्वामी का कहना है कि भगवान अयप्पा की कृपा से उन्हे मुख्यमंत्री की कुर्सी मिली है।
PunjabKesari
जेडीएस की राज्य समिति की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने यह बात कही। इस दौरान उन्होंने कर्नाटक के जल संसाधन मंत्री मैथ्यू टी थॉमस और अन्य पार्टी नेताओं के साथ सबरीमाला यात्रा का भी जिक्र किया। कुमारस्वामी ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि 2006 में भी भगवान अयप्पा की कृपा से ही मुख्यमंत्री पद मिला था। क्योंकि इससे पहले सन 2005 में उन्होंने भगवान अयप्पा के दर्शन किए थे। उन्होंने कहा कि दूसरी बार भी जदएस के पास विधायकों की पर्याप्त संख्या न होने के बावजूद उन्हें मुख्यमंत्री का पद भगवान की कृपा से मिला।
PunjabKesari
बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब कुमारस्वामी ने अपने पद को लेकर इस तरह का बयान दिया हो। हाल ही में उन्होंने एक कार्यक्रम में भावुक होते हुए कहा था कि वह सीएम की कुर्सी पर बैठ कर खुश नहीं हैं। वहीं इससे पहले कुमारस्वामी ने कहा था कि मैं कांग्रेस की दया से मुख्यमंत्री बना हूं। राज्य के विकास की जिम्मेदारी मुझ पर है। मुझे मुख्यमंत्री के तौर पर काम करना है लेकिन इसके लिए मुझे कांग्रेस के नेताओं की इजाजत लेना जरूरी है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News