22 का बॉयफ्रेंड, 19 की गर्लफ्रेंड, 18 महीने की लव स्टोरी हुआ खौफनाक अंत (Watch video)

punjabkesari.in Thursday, Dec 20, 2018 - 12:51 PM (IST)

नई दिल्ली: जिस प्यार के साथ वह पूरी जिंदगी गुजारना चाहता था उसी को अपने हाथों से मौत के घाट उतार दिया। दोनों को एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत थी। दोनों ने कम उम्र में ही अपने रिश्ते को दुनिया के सामने जाहिर कर दिया, लेकिन सिर्फ डेढ़ साल चली इस छोटी-सी लव स्टोरी का ऐसा खौफनाक अंत होगा किसी ने सोचा नहीं था।

PunjabKesari

एक दिल दहलाने वाली घटना में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की कथित रूप से हत्या करने के बाद अपने गले में फांसी का फंदा डाल कर आत्महत्या कर ली। यहां के राजपुर क्षेत्र में स्थित एक सोसायटी के फ्लैट में कल देर रात सामने आई इस घटना की शुरूआती जांच से पुलिस को पता चला है कि पिछले डेढ साल से दोनों के बीच चल रहे प्रेम संबंधों में गत एक-दो माह से किसी अन्य युवक को लेकर दूरी आ गयी थी और संभवत: युवक ने इसी वजह से घटना को अंजाम दिया ।
 
PunjabKesari

 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय युवक कृष्ण मल्होत्रा कल शाम 19 वर्षीया कशिश मान (19) को अपने बहनोई के फ्लैट पर ले गया । उन दोनों के बीच उस अन्य युवक को लेकर तकरार हुई जिसके बाद कृष्ण अपना आपा खो बैठा और उसने कथित तौर पर कशिश का गला रेतकर उसे मार डाला । बाद में उसने अपनी भी कलाई काट ली और उसके बाद तार का फंदा बनाकर पंखे से झूल गया ।

PunjabKesari

मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा खोला तो सामने का नजारा देखकर भौचक्की रह गई। एक युवक का शव पंखे से लटका हुआ था। ठीक उसके सामने बेड पर एक युवती की लाश पड़ी थी। उसकी गर्दन किसी धारदार हथियार से रेती गई थी। उसके गले और युवक की कलाई से निकला खून फर्श पर जम चुका था।  घटना का पता तब चला जब कृष्ण के फोन न रिसीव करने पर उसका बहनोई उसे ढूंढते हुए अपने फ्लैट पर पहुंचा । 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News