Video: बेटे पर तलवार से हुआ हमला तो मां ने लपककर दिया जवाब... हथियारबंद हमलावरों को खदेड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2024 - 12:13 PM (IST)

कोल्हापुर: कोल्हापुर से सामने आए एक मामले में एक बुजुर्ग महिला ने अपने बेटे पर हमला करने आए हथियारबंद बदमाशों को बड़ी ही बहादुरी से खदेड़ दिया। पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार दोपहर शहर के जयसिंहपुर इलाके में हुई।

निजी दुश्मनी के कारण हुआ हमला: पुलिस
पुलिस ने बताया कि यह हमला आपसी रंजिश के चलते हुआ है. हमले के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे तलवारों से लैस कुछ युवकों ने एक शख्स पर हमला कर दिया. घटना नंदिनी नाका रोड पर हुई.

जिस शख्स पर हमला हुआ उसकी पहचान सुनील रामप्पा लमानी के तौर पर हुई। पुलिस के मुताबिक, हमले में उन्हें मामूली चोटें आईं। हमला जानलेवा हो सकता था लेकिन उनकी मां ने लमानी को बचा लिया। अब वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में बुजुर्ग महिला को अपने बेटे को मारने आए बदमाशों को भगाते हुए देखा जा सकता है। 

महिला सड़क पर खड़ी होकर अपने बेटे से बात कर रही थी तभी एक व्यक्ति ने उस पर हमला कर दिया। हालाँकि शुरू में जो कुछ हुआ उससे वह सदमे में थी, लेकिन जल्द ही वह संभल गई और जमीन से पत्थर उठाए और हमलावरों को खदेड़ने के लिए उनका इस्तेमाल किया। सीसीटीवी फुटेज में उनका बेटा भी हाथ में पत्थर लेकर हमलावरों के पीछे भागता नजर आ रहा है।

हमले के बाद स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया गया है। जयसिंहपुर पुलिस ने हमले के आरोप में 3 लोगों पर मामला दर्ज किया है। वे हैं, विनोद कासु पवार, अरविंद कासु पवार और विनोद बाबू जाधव। वे मामले की जांच कर रहे हैं और संदिग्धों की पहचान करने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी स्कैन कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि इस हमले की एकमात्र वजह निजी दुश्मनी ही लग रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News