चुनाव हारीं, लेकिन ग्लैमर में नहीं है कोई कमी, जानें कौन हैं 'आप' कैंडिडेट चाहत पांडेय

punjabkesari.in Tuesday, Dec 05, 2023 - 06:58 AM (IST)

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में भाजपा और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी भी पूरे दमखम के साथ उतरती हुई दिखाई दी थी। आप ने दमोह सीट से एक्ट्रेस चाहत पांडेय को चुनावी मैदान में उतारा था। एक्टिंग में हिट रहने वाली चाहत पांडेय राजनीति में फ्लॉप साबित हुई हैं। उन्हें करारी शिकस्त मिली है। चाहत पांडेय की जमानत जब्त हो गई है।
PunjabKesari
बता दें चुनावों के दौरान चाहत ने मुंबई छोड़कर दमोह में डेरा डाला हुआ था। उन्होंने जोर-शोर से प्रचार-प्रसार किया। चाहत कई गांवों में भी प्रचार के लिए पहुंची। कभी ट्रेक्टर तो कभी बैलगाड़ी पर बैठकर उन्होंने प्रचार किया। इस बीच उनके डांस का एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसके बाद वे विवादों में भी आईं। फिलहाल हार के ऊपर चाहत का कोई बयान सामने नहीं आया है, हालांकि वे सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव बनी हुई हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 12 से अधिक फॉलोअर्स हैं।
PunjabKesari
मध्य प्रदेश के दमोह की ही रहने वाली टीवी अभिनेत्री चाहत पांडेय ने इसी साल जून माह में आम आदमी पार्टी ज्वॉइन की थी। पार्टी ने चाहत को दमोह से ही बीजेपी के कद्दावर नेता जयंत मलैया के सामने चुनावी मैदान में उतारा। वहीं, कांग्रेस से मौजूदा विधायक अजय टंडन भी यह त्रिकोणीय मुकाबला हो गया था। 
PunjabKesari
बता दें कि जयंत मलैया को 112278, कांग्रेस के अजय टंडन को 60927, बसपा के प्रताप रोहित अहिरवार को 3178 और भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के दौलत सिंह लोधी को 2493 वोट हासिल हुए। इसके बाद पांचवां नंबर 2292 वोट पाने वाली चाहत पांडेय का रहा। एक्ट्रेस चाहत पांडेय ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है। उन्होंने 17 साल की उम्र में टीवी शो पवित्र बंधन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। 
PunjabKesari
वर्क फ्रंट की बात करें तो टीवी एक्ट्रेस तेनालीरामन, राधा कृष्णन, सावधान इंडिया, नागिन-2, दुर्गा-माता की छाया, अलादीन और क्राइम पेट्रोल सहित कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं। फिलहाल वो टीवी शो ' नथ जेवर या जंजीर' में महुआ का किरदार निभा रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News