लग्जरी कारों की शौकीन…रियलिटी शो से बनाए पैसे, जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन थी पूनम पांडे

punjabkesari.in Friday, Feb 02, 2024 - 01:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे का निधन हो गया है। इस खबर ने पूरे देश को चौंका दिया है। पूनम पांडे महज 32 साल की थी और वह सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर उनके निधन की पुष्टि की गई है। पूनम पांडे के निधन से इंडस्ट्री को भी गहरा सदमा लगा है। पूनम पांडे ने कई फिल्मों में काम करने के अलावा रियलिटी शो और मॉडलिंग के क्षेत्र में भी खूब नाम कमाया है। आइए जानते हैं पूनम के पास कितनी संपत्ति है।
PunjabKesari
क्या था कमाई का जरिया
पूनम पांडे ने कई फिल्मों और रियलिटी शो के साथ-साथ मॉडलिंग के क्षेत्र में खूब नाम कमाया। उनकी कमाई का जरिया भी फिल्में और रियलिटी शो रहे। इसके अलावा मैग्जीन और पत्रिकाओं के लिए फोटो शूट के जरिए भी पूनम ने खूब पैसा कमाया। पूनम पांडे ने एक ऐप भी बनाई थी, जिससे भी एक्ट्रेस को कमाई होती थी। पूनम पांडे कई लग्‍जरी कारों की शौकीन थी और एक्ट्रेस मुंबई के पॉश इलाके में रहती थी। 
PunjabKesari
जानिए कितनी है कुल संपत्ति
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम पांडे के पास लगभग 52 करोड़ की रुपए की संपत्ति है। पूनम पांडे ने नशा, लव की पैशन, आ गया हीरो और द जर्नी ऑफ कर्मा जैसी कई फिल्मों में काम किया और करोड़ो रुपए कमाए। पूनम पांडे ने रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्‍सा लिया था और इसके लिए उन्‍हें अच्‍छे-खासे पैसे भी मिले थे। इसके अलावा पूनम ने ऑल्‍ट बालाजी के शो लॉकअप में काम किया था और इसके लिए एक्ट्रेस को हर सप्ताह करीब 3 लाख रुपये का भुगतान होता था। वहीं पूनम पांडे का एक  इरॉटिक ऐप भी है, वर्तमान में पूनम को सबसे ज्यादा कमाई इसी ऐप से होती है। 
PunjabKesari
कैंसर के कारण पूनम को खो दिया
बता दें कि, पूनम पांडेय के इंस्टाग्राम अकाउंट से आज सुबह एक पोस्ट शेयर कर उनके निधन के बारे में पुष्टि की गई। पोस्ट में लिखा, 'आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। जो लोग भी उनके संपर्क में आए, वो उनसे प्यार से मिलीं। दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे और हमारे साथ शेयर की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करते हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News