गर्दन में धंसा चाकू, दर्द और बहते खून के साथ बाइक चलाकर खुद पहुंचा अस्पताल, डॉक्टर भी हुए हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 04:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के नवी मुंबई इलाके से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक छोटे भाई ने अपने 32 वर्षीय बड़े भाई की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू घोंपने के बाद छोटा भाई वहां से फरार हो गया। गर्दन पर चाकू लगने के बावजूद 32 वर्षीय बड़ा भाई खुद ही मोटरसाइकिल से अस्पताल पहुंचा। इस दौरान वह दर्द से काफी तड़प रहा था उसके देखकर अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। डॉक्टरों ने भी तुंरत सर्जरी करके शख्स की जान बचा ली। 

पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया, चिकित्सकों के मुताबिक पीड़ित व्यवसायी तेजस पाटिल हमले में बाल-बाल बचे और गनीमत रही कि चाकू उनकी महत्वपूर्ण नसों और धमनियों में नहीं लगा। उन्होंने बताया कि तीन जून को तेजस, सानपाड़ा इलाके के सेक्टर-5 में स्थित अपने घर में सो रहा था, तभी उसके छोटे भाई मोनीश (30) ने कथित तौर पर उसकी गर्दन में चाकू घोंप दिया। अधिकारी ने बताया कि हमले के बाद दर्द और खून बहने के बावजूद तेजस ने अपनी मोटरसाइकिल निकाली और करीब एक किलोमीटर दूर स्थित अस्पताल पहुंचे।

उन्होंने बताया कि चाकू निकालने और क्षतिग्रस्त रक्त वाहिकाओं को ठीक करने के लिए डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया। चिकित्सकों के मुताबिक, हमले में तेजस बाल-बाल बचे क्योंकि चाकू ने उनकी महत्वपूर्ण धमनियों और नसों को नुकसान नहीं पहुंचाया। अधिकारी के मुताबिक, पुलिस ने मोनीश और उसके एक दोस्त के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मोनीश का दोस्त अपराध के वक्त उसके साथ था। उन्होंने बताया कि फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News