मामूली सी कहासुनी और फिर ले ली जान

punjabkesari.in Tuesday, Dec 13, 2016 - 04:47 PM (IST)

मनीमाजरा, (अग्रिहोत्री): मौलीजागरां के निकट रेलवे यार्ड के पास सुनसान इलाके में धनास के थ्री व्हीलर चालक युवक की पत्थर मार कर कथित हत्या होने का मामला प्रकाश में आया है। रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेलवे पुलिस ने बताया कि पुलिस को किसी ने सूचना दी कि सुनसान इलाके में एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो शव धनास के 23 वर्षीय संजय का था जो कि थ्री व्हीलर चलाकर अपने परिवार का पेट पाल रहा था। रेलवे पुलिस के जांच अधिकारी कश्मीर सिंह ने बताया कि इससे पहले सड़क पर लावारिस हालत में खड़े ऑटो को पुलिस ने कब्जे में ले लिया था जो कि मृतक का ही था। पुलिस ने जांच की और मृतक के परिजनों का पता लगाकर उन्हें सूचित किया।

पुलिस ने बताया कि मृतक के शव के करीब 1000 गज के पास एक खून से सटा पत्थर पड़ा है जिसकी हत्या उसकी पत्थर से हुई लग रही है। इसके अलावा उसके जूते खुुले हुए है। हालांकि उसका मोबाइल फोन निकट से ही मिल गया। पुलिस का मानना है कि ऑटो के किराए को लेकर हुए झगड़े के बाद उसकी हत्या की गई है।

मृतक के पिता पित्रदीन ने बताया कि उसके दो बेटे है जिसमें संजय बड़ा था और छोटा बेटा दूसरी कक्षा में पढ़ता है। उसने बताया कि शनिवार रात को करीब साढ़े सात बजे संजय के फोन से उनकी आखिरी बार बात हुई थी जिसमें कोई उसे मार दो मार दो कह रहा था उसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ आया। उन्होंने बताया कि वह रेलवे स्टेशन से ऑटो में सवारियां लाने का काम करता था।

रेलवे पुलिस की फोरैंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। पुलिस ने शव को पंचकूला के सैक्टर-6 के सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव वारिसों के हवाले कर दिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News