जम्मू-कश्मीर में भाषण के दौरान खरगे की तबीयत बिगड़ी, चेकअप के लिए बुलाए गए डॉक्टर

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 03:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क : कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को रविवार को जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के जसरोटा बेल्ट में एक जनसभा को संबोधित करते समय चक्कर आ गया। अब उनकी हालत स्थिर है और डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। पार्टी नेताओं ने यह जानकारी दी। खरगे कठुआ में आतंकवादियों के खिलाफ जारी अभियान में शहीद हुए हेड कांस्टेबल को श्रद्धांजलि दे रहे थे।

यह भी पढ़ें- Royal Enfield की ये बाइक हुई TAX FREE, ऐसे खरीदेंगे तो बच जाएंगे काफी रुपए

इस घटना में दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए हैं और एक आतंकवादी मारा गया है। कांग्रेस महासचिव गुलाम अहमद मीर ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया, “वह जसरोटा में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी उन्हें बेचैनी महसूस हुई और चक्कर आने लगा। उनके सहयोगियों ने उन्हें कुर्सी पर बैठाने में मदद की।”

यह भी पढ़ें- Aadhaar Card में कितनी बार बदल सकते हैं नाम, पता और डेट ऑफ बर्थ ? जानिए UIDAI की क्या है तय सीमा

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष की हालत स्थिर है। खरगे विधानसभा चुनाव में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिए समर्थन जुटाने के वास्ते एक रैली को संबोधित करने जसरोटा पहुंचे थे। उनका उधमपुर जिले के रामनगर में एक और सार्वजनिक रैली को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है। जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के उपाध्यक्ष रवींद्र शर्मा ने कहा कि खरगे को चक्कर आया और उन्हें एक कमरे में ले जाया गया, जहां जांच के लिए डॉक्टरों को बुलाया गया। उन्होंने कहा कि डाक्टर सलाह देंगे कि वह दूसरी रैली में भाग ले सकते हैं या नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Related News